Love Romantic Shayari - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Saturday, January 19, 2019

Love Romantic Shayari



🌹तेरी 👱‍♀नशे 😍🍾वाली आँखों 👀का बड़ा 🤗नाम हैं....

आज नजरों 👀से पिला दो🍺 हम 😊तो वैसे भी बदनाम😏 है....✍
●●●
#ना जाने क्या बात हैं तुझमें,#

#जो तुमसे बात करते ही सारे दर्द दूर हो जाते हैं..#.!😘💞
◆◆\
मान 🙏🏻जा ✔ पगली 👸🏻अब 💁🏻‍♂️ओर 🎋कितना 🙈 हमको🤴🏻 तु  👉🏼 ʍɨss 😘करवाएगी 🚬

यु 👀 रातो😴 में🌃  ख़्वाबों 💬में ➰ आकर 👣अब ‍♂️क्या😍  तकियों ➕पर 🚦 किस्स 💋करवाएगी...
●●◆◆
फूल  उसे देना जो*
*😘 बहार जानता हो...*

*दर्द  उसे देना जो*
*💞 करार जानता हो...*

*टाइम  उसे देना जो*
*इंतज़ार जानता हो...*

*और ❤ दिल  उसे देना*
*जो  प्यार जानता हो..*💘
●●◆◆●
*🌹🍂मोहबत करने वाले बड़े नादान होते है*
        🥀🔶🥀
*हासिल कुछ नही होता मगर बदनाम होते है!🍂🌹*💔☹
.............
💞"मुलाकात भी कभी आँसू दे जाती है,
नजरें भी कभी धोखा दे जाती है...
गुजरे हुये वक्त को याद करके देखिये,
तनहाई भी कभी कभी सुकून दे जाती है..."💞
*******मेरी बाहें जब तरसती हैं तुम्हे अपने  सीने से लगाने को!*

*मैं कागज़ पे उतार के तुम्हें, अक्सर अपने गले लगाता हूँ.*💐
♀◆●●
😎 😍 😘 🎄 🌲 🌳
 जिसकी सज़ा सिर्फ तुम हो,
मुझे ऐसा कोई गुनाह करना है
😎 😍 😘 🎄 🌲 🌳
....
..
💕जीने की उसने हमे नई अदा दी है; ❤️
       💕खुश रहने की उसने दुआ दी है;
ऐ खुदा उसको खुशियाँ तमाम देना;
      जिसने अपने दिल मे हमें जगह दी है।😉😉😉😉😉
♂●◆●

*💫💞💫कोई लफ्ज़ नही फिरभी कलम उठाई है.....*

                   💕💘💕

*बस तुमको यही जताना था कि याद तुम्हारी आयी है......!*💫💞💫
"'''''''''.......💞

*ना ढूंढ महोब्बत बाजारों में,*
*ये कही बिकती नहीं....*
     
*ये रहती है दिलों में,*
*पर बेकदरों को ये दीखती नहीं..!!*💞
•••••●◆◆●
💞 *हम तो फूलों की तरह,*
        *अपनी आदत से बेबस हैं...!*
*तोडने वाले को भी,*
       *खुशबू की सजा देते हैं..!!* 💞
.......................
..
*तुम दूर जाओ तो बेचैनी मुझे ही होती हैं,*

*महसूस करके देखो मोहब्बत ऐसी ही होती हैं.*
°°°°°°°●◆\●●●
*💕साँसे है, धड़कने भी है... बस दिल तुम्हे दे बैठi हूँ...*
*अजीब से दोराहे पर हूँ... जिन्दा हूँ, पर तुम पर मर बैठi हूँ..!!*❤
.
.चाहत तो 👨 हम भी रखते हैं,
किसी के ❤ दिल में हम भी 📳 धड़कते हैं,
न जाने वो कब 😢 मिलेंगे 👩 जिन के लिए हम रोज़ 💔 तड़पते हैं.
.
.
.
सारे  दुखो😓 को भुला कर
मुस्कुराया ☺तेरे लिए...
अब तू👉❓👸 🏻 बता
कभी तू रोई 😥मेरे लिए😒
....
.
.❥ सुनो ❥ ❥ ❥ मैं 😎 ये नही ❌ कहता की वो 👰🏻 कोई 👌🏻 खास हो... 😍 💛 💚 ❤ 💙 💜 😍 मुझे 😈 वो चाहिए जो सिर्फ मेरे ही 👫 पास हो. 😉
◆◆◆◆◆

●*खामोश तुम्हारी "नजरों" ने...एक "काम" गजब का कर डाला......*
:
*पहले थे हम "दिल" से तन्हा...अब "खुद" से ही..."तन्हा" कर डाला.....💔*

-----°°°°°°°
👉मैं 🙆 खुद हैरान 🙅हु की तुझसे ♥इतनी 😎मोहब्बत😘 क्यू है मुझे,....!!
*जब भी💏 प्यार 💘शब्द आता है चेहरा😍 तेरा 👸ही याद🌹 आता है......!!
..
.
💞💞
देखकर काजल की लकीरें उनकी आँखों पे
पहली दफ़ा ये जाना कि....
चाँद की ख़ूबसूरती रात से क्यूं हैं.
💞💞
●◆●

💕💕पुछा ऊसने मुझे ये शायरी लीखना कब शुरू कीया...

💕💕मेने कहा पगली जबसे तुने फासला बढाना शुरू कीया..
◆◆◆◆◆
*👉तू रूठी 😕रूठी सी 😞लगती ❣👈है कोई 👆तरकीब बता 😘मनाने 💘की,*
*मैं ज़िन्दगी✍ गिरवी रख 🍃दूंगा ✨तू क़ीमत 〽बता मुस्कुराने 😊 की..

Kasam se jhut nahi bol raha
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
.
......

दिल❤ जीत👍 ले वो ☝नजर👀 हम🕵 भी रखते 😍हैं ✔
भीड़ 👍में नजर 👀आये ☝वो 👰असर😊 हम🕵 भी रखते😍 हैं ✔

यु तो☝ वादा👍 किया है✔ किसी 🤔से मुस्कुराने 😊का 😍✔
वरना ☝आॅखो 👀में ☝समंदर 😢हम 🕵भी रखते 😍हैं 😍😘✔
"""""/'''''''""

💞होंठो ने तेरा  ज़िक्र न किया पर  मेरी आंखे तुझे  पैग़ाम.देती है...!!
💕💕
हम दुनियाँ' से तुझे  छुपाएँ  कैसे मेरी हर शायरी  तेरा ही नाम लेती है...!!💕💕
...
.
.
*❤❤#बिना __मिले _ही _तेरा _यूं*
 *प्यार _करना _मुझसे...*......!!!!!!😘❤❤

*❤❤#बस _तेरी _यही _चाहत*
*_तो _मुझे _पसन्द है..!!*😘❤❤
:::::
.....

युं ना चाहो हमें ..
    की मोहब्बत पे गुरूर हो जाये ,

        युं चाहो हमें की लकिरों में ..
हमें लिखने को ..खुदा भी मजबूर हो जायें "
...:::::

*वो रो रो कर कहती रही, मुझे नफरत है तुमसे, मगर एक सवाल आज भी परेशान किये हुए है की अगर इतनी नफरत ही थी तो, वो रोई क्यों….?*
💝🌺💝🌺💝🌺💝
:::::;;

*दिल में कौन बसा है...*
*ये राज सिर्फ*
*धडकनें जानती हैं...!!☝🏻😍😘*


::::::::;::;

दिल में हर किसी का अरमान नहीं होता ,हर कोई दिल का मेहमान नहीं होता ,एक बार जिसकी आरजू दिल में बस जाती है ,उसे भुला देना इतना आसन नहीं होता !
🌸🌸🌸🌸

:::::::;;;;;;;;;::::::::

💕💕 *जरा-सा झूठ ही लिख* *दो कि तुम बिन दिल नहीं लगता*,

💕💕 *हमारा दिल बहल जाए तो तुम फिर से मुकर जाना*।
"::;;/// ::;;;;;;

क्यो मिल कर भी तुमसे मुलाकात अधूरी है...

बाते तो होती है मगर कुछ बात अधूरी है...?
💞💞
.....
...
तुने😒 मेरी बेताबी✌🏻 देखी 🙄हे अब  सबर 😞देख 😓
मे 🙋🏻‍♂इतना 🤷🏻‍♂खामोश🤐 हो जाऊंगा😔 तू 👩🏻‍🦰चीख 😒
उठे ☝🏻गी↑
'':;;;;;;;:::::

तेरी लवली लवली आंखों ने
मेरे दिल का सिस्टम तोड़ दिया

जबसे तुमने लव यू बोला
मैंने पढ़ना लिखना छोड़ दिया..😉

😂😂😂😜😜😜😍😍

◆●>>>>>>. ◆◆

*सस्ते में लूट लेती है*
*ये दुनिया अक्सर उन्हें*

*जिन्हें खुद की*     
*कीमत का अंदाज़ा नहीं होता....*
💞💦💞💞💞💞
****××
चाहे 😬 कितनी भी बातें कर लू तस्वीर 📲 से,
पर Dil ❤ की तलब तुझे 👩 देखने 👀 से ही पूरी होती हैं

❤❤❤❤❤❤❤❤❤

मेरी जिंदगी एक बंद किताब है,
जिसे आज तक किसी ने खोला नहीं,
जिसने खोला उसने पढा नही,
जिसने पढा उसने समझा नही,
और जो समझ सका वो मिला नही…
🌺💞🌺💞🌺💞🌺💞

कैसे कहे के जिंदगी क्या देती है,
हर कदम पे ये दगा देती है,
जिनकी जान से भी ज्यादा कीमत हो दिल मे,
उन्ही से दूर रहने की सजा देती है…
🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸😢

*_😒कौन सी 🖊स्याही और कौन सी कलम से लिखता होगा,💔😭💔_*


*_😟जब वो खुदा किसी के नसीब में एक 👩🏻‍🦰वेवफा लिखता होगा..._*
💔😭💔
°°°°°
°
°

*😭💔😭  आई हेट लव*  😭💔😭

 💖तेरी अदाओं का मेरे पास 💖
_ 💖 __कोई जवाब नहीं है💖
.
💖अब मेरी आँखों में 💖
💖 __ तेरे सिवा कोई ख्वाब नहीं है,, 💖
.
💖तुम मत पूछो, मुझे💖
_ 💖 __कितनी मोहब्बत है तुमसे,, 💖
.
💖इतना ही जानो, 💖
💖 __मेरी मोहब्बत का कोई हिसाब नहीं💕💕💕
◆●●◆◆◆ ◆


*_😒एक 💓 दिल ही वो चीज है..साहब.... जो हज़ारों मरी हुई ख्वाइशों के नीचे दब कर भी धड़कता है _*
💔💓💔💓💔💓💔💓💔💓

◆●●>●●

*💕दर्द बनकर ही रह जाओ... हमारे साथ,*

*सुना है दर्द बहुत वक़्त तक साथ रहता है*💕

.........
*दो क़दम अगर साथ चलना है तो ज़रा सोंच लेना,*
*हम मोहब्ब्त और नफ़रत में कबर तक साथ देते हैं !!*
❣❣❣✍🏻

नज़र से दूर है फिर भी फ़िज़ा में
शामिल है ,
कि तेरे प्यार की खुशबू हवा में
शामिल है ,❤
.......

हम चाह कर भी तेरे पास आ
नहीं सकते ,❤
कि दूर रहना भी मेरी वफ़ा में
शामिल है..❤😘


💞*तुम्हारी एक मुस्कान से सुधर जाती है तबियत मेरी*
.
*बताओ यार इश्क करती हो या इलाज करती हो*।💞
......
जाने क्या मुझसे ज़माना चाहता है, मेरा दिल तोड़कर मुझे ही हसाना चाहता है, जाने क्या बात झलकती है मेरे इस चेहरे से, हर शख्स मुझे आज़माना चाहता है! 💔
........
दिल मैं हर राज़ दबा कर रखते है, होंटो पर मुस्कराहट सजाकर रखते है, ये दुनिया सिर्फ़ खुशी मैं साथ देती है, इसलिए हम अपने आँसुओ को छुपा कर रखते है। 💔
......
*#घर 🏩बना कर 🚶🏼मेरे❤ #दिल में,*
*वो 👩🏼चली गई है,*
*ना #खुद👩🏼 रहती है,*
*ना 💃किसी और को बसने देती है..* 😟
.......



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔
*कतरा होने की शोहरत कोई मुझ से पूछे !!*



*मैने अपने लिये समन्दर को परेशान देखा है !!!*

💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


हाल ☝अपने 💘दिल का, मैं तुम्हें सुना नहीं पाता हूँ..✍
जो 🙀सोचता🔸 रहता हूँ
 हरपल ▶उसे 〰होंठो 〰तक 🔊ला नहीं पाता हूँ..
बेशक⛹ बहुत🏄
 मोहब्बत है,
तुम्हारे ♣लिए मेरे इस♥ दिल में..
पर पता नहीं क्यों तुमको मैं बता नहीं
पाता हूँ..
.....
.....
रब ना करे इश्क़💔 की कमी किसी को💕 सताए ,
          प्यार करो उसी से 💞जो तुम्हे दिल की बात 💖बताये,
प्यार करने से 👰पहले ये कसम जरूर लेना,
        की हे खुदा, 💞आखरी साँस तक हम इस प्यार को निभाए
.......
*🍁खा कर ठोकर ज़माने की, फिर लौट आये मयखाने में,*
        ❣⭐❣
*मुझे देख कर मेरे ग़म बोले, बड़ी देर लगा दी आने में..!!🍁*
.......

मुझसे प्यार है तो ज़रा आहिस्ता से कहना,💕

कहीं ये हवाएँ सारे शहर को बता ना दे💕
__::::;_;:::::___:__👉🏻®@+++ji

9 comments:

  1. आज ना रोको इस दिल के अरमानों को बरसने से
    क्योंकि
    हम आज भी तड़प रहे है तेरे बिछड़ने से

    ReplyDelete
  2. तुझे लगता है कि मुझे मोहब्बत नहीं तुझसे
    पर सच तो ये है कि इस दिल को तेरे सिवा किसी की चाहत नहीं

    ReplyDelete
  3. खुद में भी तलाश किया लोगों से भी पूछा…
    तेरे दूर जाने की वजह आज तक नहीं मिली…

    ReplyDelete
  4. तेरी चाहत के सिवा इस दिल ने किसी से कुछ नहीं चाहा
    पर ये दिल तो पागल है जिसे तेरे लौटने की उम्मीद अब भी है

    ReplyDelete
  5. Önemli giriş adreslerine buradan ulaşabilirsiniz.
    betturkey giriş
    betpark giriş
    4ZQ6

    ReplyDelete

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here