😘मोहब्बत👩‍❤️‍💋‍👩 - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Thursday, February 28, 2019

😘मोहब्बत👩‍❤️‍💋‍👩


....✍️कितना हसीन चेहरा तुम्हारा,👩
जैसे चांद की मुखरा तुम्हारा,🌜
तुझे हर पल देखु ये सपन हमारा,👨
जैसे तू जिंदगी मेरी 👩और मैं धड़कन तुम्हारा💫
◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆●●●●●●●●●●●●●◆◆◆◆


....✍️आ कभी झाक के देख मेरे दिल❤️ मे,
👩तेरे लिये आज भी कितना तड़पता है मेरा दिल💕
सिर्फ एक बार तू आ के देख ले,👩
ये कहे बिना कभी रहता नही मेरा दिल💘
◆◆◆●●◆◆◆◆◆◆◆●●●●●●●●●●●●●●●●●◆◆


.....✍️मुझे मेरी पगली👩 रो-रो के कहती रही,😭
मुझे प्यार नही तुझसे👨
जब तुमको प्यार ही नही मुझसे तो फिर तू रोई ही क्यो😢
◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆


👩तू नदियां की धार है मेरी👨 और मैं किनारा तुम्हारा😘

••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••


....✍️आज भी तेरा 👩अश्क जब मेरे👨 सामने आता है तो लगता है,
तू मेरी जिंदगी 💘में फिर आने वाली है💕
◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆●●●●●●●●○●●●●●◆◆◆◆◆


प्यार 👩‍❤️‍💋‍👩तूझे करता हु हद से ज्यादा💕
क्या तू 👩मुझे👨 समझ पायी कभी अपने से ज्यादा💫
●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●•••••••••••••••••••




मेरा प्यार करने👩‍❤️‍💋‍👩 का जिद
आज भी खत्म नही हुई दिल💕 से
क्या👩 तुम मेरी👨 बनोगी ये पूछने को
दिल💘 बेकरार है कबसे....✍️

◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆


>>तू👩 लोगो के लिये भले ही एक तस्वीर है,
पर तु मेरे🙇 लिये बस प्यार💕 है,
और कुछ नही #पगली
◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆


❤(ӦvӦ。)👰तू बहुत खुश होगी न मुझे🤵 छोड़ के,
पर मेरा 💖दिल तो आज भी नाराज़ है,
तुझसे प्यार💏 करके.....✍️

******************************************


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here