* Most Top 15♂+Love Shayari hindi - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Tuesday, February 19, 2019

* Most Top 15♂+Love Shayari hindi


😍😍😍😍😍😍😘

कितने गुलाब बिखेरे मैंने तेरे इंतजार में ,

हर एक पंखुड़ी के साथ बिखरा हूँ मैं भी .😊
◆◆◆◆◆

लोग कहते हैं कि वक़्त किसी का ग़ुलाम नहीं होता,

फिर ‘तेरी मुस्कराहट’ पे वक़्त क्यूँ थम सा जाता है…!!!
◆◆◆◆◆

चल पड़ी है मेरी दुआएं असर करने को,

आप बस मेरे होने की तैयारी कर लो...
◆◆◆◆◆

ये
उदास शाम और तेरी ज़ालिम याद….!

खुदा
खैर करे अभी तो रात बाकि है….!!
◆◆◆◆◆◆●
💞 *हमें ये दिल ❤हारने की बीमारी ना होती,..*
*अगर आपकी दिल ❤जीतने की अदा इतनी प्यारी ना होती..*💞
●●●●●●●●●

*अपनी उम्मीद की टोकरी*
        *खाली कर दीजिए*
     *'परेशानियां*'
   *नाराज होकर खुद चली*
      *जाएंगी* .....
◆◆◆◆◆◆◆


*...✍🏽जिन नैनों में तुम बसे....दूजा कौन समाय...*

*धागा हो तो तोड दूं...प्रीत न तोड़ी जाये...✍🏽😊*

◆◆◆◆◆◆◆◆😘
"शांत-शांत"...बैठे रहोगे तो.. कैसे बनेंगी "कहानियाँ  "...
💕💕
कुछ तुम बोलो...कुछ हम बोले..तभी तो बनेंगी "शायरियाँ  "...💕💕
◆◆◆◆◆◆◆

शाम तन्हाई का आलम......रौशन जहां किये बैठे हैं,

मेरे महबूब को इक्तिला दे कोई... दिल जवां किये बैठे हैं...!
◆◆◆◆◆◆

*फ़कीराना तबियत है मिले तो बाँट देते है,*

*हमसे तो दुआओं की जमाखोरी भी नहीं होती...*
◆◆◆◆◆◆◆

करोगे याद एक दिन साथ बीते ज़माने को, चले जाएँगे जिस दिन कभी वापस न आने को, करेगा महफ़िल मे जब ज़िक्र हमारा कोई, तो चले जाओगे तनहाई मेँ आंसू बहाने को

◆◆◆◆◆◆◆◆

ये तो शौक है मेरा दर्द लफ्जो मे बयां करने का,
नादान लोग हमे युं ही शायर समझ लेते है |
●●●●●●●


💞 💞

गीत बनूं तेरे होंठों का ,
. . . . . . . . गुनगुना ले तू मुझे |
अश्क बनूं तेरी आंखों का ,
. . . . . . . . . . बहा ले तू मुझे ||

◆◆◆◆◆●●●●●●

उड़ भी न पाऊँ , और परिंदा रहूँ...

जख्म इतना दो , की में जिंदा रहूँ....!!
◆◆◆◆◆◆◆

अगर लोग यू ही कमिया निकालते रहे तो,

एक दिन सिर्फ खूबिया ही रह जायेगी मुझमे
🎋

◆◆●●●◆●◆◆◆

कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुमने किसे चाहा और कितना चाहा
 हमें तो यह पता है कि हमने तुम्हें चाहा और हद से ज्यादा चाहा 😍😍
 💕💕💕💕💕💕💕
◆◆◆◆◆◆◆

वाह 😊 मौसम 🌥 आज_तेरी_अदा 😌 पर दिल  खुश हो_गया 😍
याद 🗨 मुझे आई 😉 और 🌧☔ बरस_तू_गया 💞
◆●◆●◆●●◆●◆●

प्यास तो मरकर भी नही बुझती इंसान की,,,,,,,


मुर्दे भी जाते जाते गंगाजल का घुट मांगते है..!!
◆◆●●◆◆◆◆

सुकून ऐ दिल के लिए कभी हाल तो पूँछ ही लिया करो मालूम तो हमें भी है कि हम आपके कुछ नहीं लगते...
◆◆◆◆◆◆◆◆◆◆


*जब “श्याम” की याद आये,*
*तो दिल खोलकर झूमना यारो.!*
*क्योकि जो पागल ना हो जाये,*
     *वो मस्ती किस काम की.!!*
*!! प्रेम से कहिये जय श्री श्याम !!*

◆◆ \\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\\●◆◆◆

कभी एक दिन बहारो के फूल मूर्ज़ा जाएँगे, ज़िंदगी मे कभी हम आपको याद आ जाएँगे, तब एहसास होगा आपको हमारी मोहब्बत का, जब यहा से बहोत दूर चले जाएँगे.
◆◆◆◆◆◆◆◆

#किताबें 📚 तक पढ़ने 👆 का शौक  नहीं #था_हमें
#और  तेरे  👉  इश्क 💑 ने आंखें  पढ़ना #सीखा_दिया

::::::::::::::::


*माता पिता से जन्म मिला, मिला गुरु से ज्ञान*

*धन्य हुआ यह कुल भी मेरा, जहाँ पूजे जाते है प्रभु श्याम*

    *🙏🏻🙏🏻जय श्री श्याम जी 🙏🏻🙏🏻*
■◆★©◆◆★■◆●●


मोहब्बत नहीं है कोई किताबों की बाते!
समझोगे जब रो कर कुछ काटोगे रातें!
जो चोरी हो गया तो पता चला दिल था हमारा!
करते थे हम भी कभी किताबों की बाते!
■◆◆◆◆★★

महफ़िल में जो लोग हमें दाद देने से कतराते हैं....

सुना है तन्हाइयों में, वो हमारे शेर गुनगुनाते हैं....:)
★★★★★★★

आग से नाता, नारी से रिश्ता,
काहे मन समझ ना पाया..!!

मुझे क्या हुआ था, इक बेवफा पे हाय मुझे क्यूं प्यार आया....!!!!
■■■■■■■■■


तेज बारिश मेँ खड़ा रहा मैँ,.बस एक शब्द सुनने को…


वो कह दे…..इधर आओ पागल भीग जाओगे….✍🏻    Intazaar
■■■■■■■■■■■


न कभी  बदले-ये-लम्हा
   ना  बदले-ये-ख्वाइश हमारी
    हम दोनों ऐसे ही रहें    एक-दूसरे-के
जैसे तुम चाहत और  मैं-जिंदगी-तुम्हारी••💕💕
◆◆◆◆◆◆◆◆◆



‪#‎आसान_नही‬ ☝है ‪#‎हमसे‬ 👦 यूँ ‪#‎शायरियों‬ 📝 में ‪#‎जीत_पाना‬, 😏
हम हर ‪#‎एक_शब्द‬ ☝ ‪#‎मोहब्बत‬ 💑 में ‪#‎हार_कर‬ 😌 ‪#‎लिखते‬ ✍ हैं ।। 😏😌

★★★★★★★★★★★★★

🧚🏻‍♂😌🌹✍🏻

तुम्हारे पास हूँ लेकिन जो दूरी है समझता हूँ
तुम्हारे बिन मेरी हस्ती अधूरी है समझता हूँ
तुम्हे मै भूल जाऊँगा ये मुमकिन है नही लेकिन
तुम्ही को भूलना सबसे ज़रूरी है समझता हूँ


"""""''''''''''""'''''''"'"""""
*🌹तेरे पास होने से या ना होने से मतलब ही क्या है हमको....*

*हमने तेरे हर एहसास से मोहब्बत की है सनम तेरे नजदीकीयो से नही...*✍😎
◆◆●◆■◆◆◆◆◆


*💗💗कौन कहता है सुंदरता सिर्फ कपड़ो से होती है ..*

*💗💗कभी उस चेहरे और सादगी को भी देखो यारो ..!!*
■◆◆◆●●●●●


कुछ ज़ख्म ....इनसान के कभी नही भरते.....

बस वो उन्हें .....छिपाने का हुनर सीख जाता है......
®®®®®®®


*लोग आँखों में आँखें डालकर इश्क की बात करते हैं..!!*

*हमारी तो पलकें उनके नाम से ही झुक जाती हैं....!!!!*
★★★★★★★★



*ना चूरा तु मेरी नज़रो को अपनी निगाहो से*

*दिल को सम्भालना मुश्किल हो जाता है तेरी इन अदाओ से*

■■◆◆◆■◆◆◆◆◆◆◆

🌹दिल की हसरत मेरी जुबान पे आने लगी , तुमने देखा और ये ज़िन्दगी मुस्कुराने लगी........

ये इश़्क की इन्तहा थी या दीवानगी मेरी , हर सूरत में मुझे सूरत तेरी नज़र आने लगी........✍🏻
★★★★★★★★★★★

*"खता मत गिन दोस्ती में, कि किसने क्या गुनाह किया ..."*

*"दोस्ती तो एक नशा है, जो तूने भी किया और मैंने भी किया ..."*
■◆◆◆◆◆◆◆
हमारी मोहब्बत की सबसे खास बात
ना इज़हार, ना इंकार..!
    💗💗
ना करार ना तकरार,
बस  प्यार - प्यार - प्यार..!!
°°°°°°°★★★★★★■■■■■■■■■◆◆◆◆◆◆●●●


5 comments:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here