Super sad 💔Bewafa Shayari - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Monday, April 8, 2019

Super sad 💔Bewafa Shayari


प्यार तो जिंदगी का एक अफसाना है,
इसका अपना ही एक तराना है,
सबको मालूम है कि मिलेंगे सिर्फ आंसू,
पर न जाने क्यों, दुनियां में हर कोई इसका दीवाना है।


वो बेवफ़ा है तो क्या हुआ
मत कहो बुरा उसको
कि जो हुआ सो हुआ खुश रखे ख़ुदा उसको
नज़र ना आये तो उसकी तलाश में रहना
कहीं मिल जाये तो पलट के ना देखना उसको

तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया,
हमे हर ख़ुशी से अंजान कर दिया,
हमने तो कभी नही चाहा था हमे मोहब्बत हो,
लेकिन उसकी पहली नज़र ने हमे नीलाम कर दिया

उसने मुझे मेरी जिन्दगी से बढकर सवाड़ दिया
मुझको उसने प्यार मे पागल बना दिया
आज तक नही रोया था यारो
आज उसने भरी महफिल मे रूला दिया

कहाँ कोई ऐसा मिला जिस पर हम दुनिया लुटा देते,
हर एक ने धोखा दिया, किस-किस को भुला देते,
अपने दिल का ज़ख्म दिल में ही दबाये रखा,
बयां करते तो महफ़िल को रुला देते

प्यार एक झूठ है जो पहले अच्छा लगता है और बाद में हकीकत का सामना करते ही हार जाता है।

Note- सच्चा प्यार का इस से कोई वास्ता नहीं है

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
प्यार किया बदनाम हो गए,
चर्चे हमारे सरेआम हो गए,
ज़ालिम ने दिल उस वक़्त तोडा,
जब हम उसके गुलाम हो गए
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹


कोई पत्थर की मुरत हैं,किसी पत्थर मे मुरत हैं
लो हमने देख ली दुनिया,जो इतनी खूबसूरत है!
जमाना अपनी समझे,पर मुझे अपनी खबर ये है
तुझे मेरी जरुरत है,मुझे तेरी जरूरत है!!

मुझे रत्ती भर भी 👍🏻फर्क नहीं पड़ता❤️
 लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं🤗
👉मेरी लाइफ मेरी मर्जी से चलती है💔
किसी दूसरे ❣️की सोच से नहीं।
प्यार का मतलब हवस नही  प्यार है

*#मिला_था ☝ #कुदरत 😌 से #एक ही #दिल, ❤ जो #तुझे 👩 दे दिया,*
*अगर #हजारों_मिलते 💕❤ तो भी #तुझ 👩 पे ही #कुर्बान 😘 #कर_देता ।।


*जिंदगी में एक ऐसे इंसान का होना बहुत ज़रूरी है...*

*जिसको दिल का हाल बताने के लिए शब्दों की ज़रूरत न पड़े...*
*...*🌻
  🌹 🌹

❤❤❤❤🌹🌹
तक़दीर लिखने वाले एक एहसान करदे,
मेरे दोस्त की तक़दीर मैं एक और मुस्कान लिख दे,
न मिले कभी दर्द उनको,
तू चाहे तो उसकी किस्मत मैं मेरी जान लिख दे.
❤❤❤❤🌹🌹


उठाकर🌹फूल की🍁पत्ती उसने बङी नजाकत से मसल दी, . . इशारो इशारो मेँ कह दिया की हम💔दिल का👈 ये हाल करते है.
 🌹🌹

तेरे इश्क़ से मिली हैं
          मेरे वजूद को ये शोहरत...!
मेरा जिक्र ही कहाँ था
          तेरी दास्तां से पहले....!!
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕



💖💕प्रीत न करियों पंछी जैसी
जल सूखे उड़ जाये
प्रीत करियों मछलीं जैसी
जल सूखे मर जाये .....💏💑💏




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here