Aapke liy kucch khash special शायरीयां plz must read - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Sunday, May 5, 2019

Aapke liy kucch khash special शायरीयां plz must read

😘😘😘😘😘ashutoshmas02😘😘😘😘😘😘@instagram👉 follow me👈
.
 .
  .
   .
    .
मेरी #मोहब्बत है वो कोई #मज़बूरी तो नही,
वो मुझे #चाहे या #मिल जाये, #जरूरी तो नही,
ये कुछ #कम है कि #बसा है मेरी #साँसों में वो,
#सामने हो मेरी #आँखों के #जरूरी तो नही!



लोग कहते है कि #सुधर जाओ👻 वरना #जिँदगी रुठ😪 जायेगी...
हम कहते है👿#जिँदगी तो वैसे भी #रुठी है👊🏻,पर हम #सुधर गए तो 😜हमारी #पहचान रुठ जायेगी...



ज़रा आहिस्ता से रखिए कदम मेरी #ज़िन्दगी में हजुर 💋❤💏

नींद में है "नटखट इश्क़"जाग गया तो,नाक में दम कर देगा 😍


जिंदगी के किसी मोड़ पर
अगर तुम लौट भी आये तो क्या है,
वो लम्हात, वो जज्बात,
वो अंदाज तो ना अब लौटेंगे कभी ।
और...
शायद मेरी तुम्हारे लिए तड़प भी ।


🌹🌲🌹
आखिरी #सांस तक तेरी मुंतज़िर रहेगी
तुमसे मोहाब्बत कल भी थी
आज भी है ,ओर कल भी #रहेगी !!
🥀
🥀



#कुछ_पल के लिए..
#अपनी_सांसे_रोक कर #देखो...
#बस_इतनी ही..
#तकलीफ_देती है... #आपकी_जुदाई #हमें.....😋



💒#तन्हाई_ना_पाए_कोई_साथ_के_बाद,💒
🥀#जुदाई_ना_पाए_कोई_मुलाकात_के_बाद🥀
#ना_पड़े_किसी_को_किसी_की_आदात_इतनी,
#कि_हर_सांस_भी_आए_पगलू_की_याद_के #बाद. 🥀🥀




💞मेरी #रूह में समाई तेरी #सांसो की #खुशबू...

                    और #लोग कहते हैं #इत्र लाजवाब है...💞


कुछ अधूरी सी है हम दोनों की ज़िन्दगी ,
तुम्हें सकून की तालाश है और मुझे तुम्हारी,,,,




Ufffffff

👉💞💞तेरी 👉मुस्कुराहट☺ मेरी👌 पहचान😎 🍁है,💌💌
तेरी 💁👈ख़ुशी 😁मेरी शान 😎है,💏
कुछ 🐾भी ❎नही 👥मेरी 💕जिन्दगी मे.....👫
बस इतना💏 समझ❤ ले,
तु💘 ही 👉mera zindagi aur tu hi meri👫 जान😘 है....


होता अगर मुमकिन तो.. तुझे साँस बना कर रखते अपने दिल में,
तू रुक जाये तो मैं नही, मैं मर जाऊँ तो तुम नही।




वास्ता नही रखना तो फिर मुझपे नजर क्यूं रख Ti हो.
मैं किस हाल में जिंदा हूँ तुम ये सब खबर क्यूं रख Ti हो….


सागर सी #जिंदगी का ..बेहतरीन #पन्ना हो तुम...
#ख्वाब ही सही ..मगर मेरी #तमन्ना हो तुम...




❤️लौटी है दिल की #धड़कन
                      #ख्वाबों में #तुम्हारे आने से..😍
       ज़िन्दगी कुछ दूर तलक
                      और #चलेगी इसी बहाने से....❤️


क्या ऐसा नही हो सकता की हम
तुमसे तुमको मांगे,😘
और तुम मुस्करा के कहो की अपनी चीज़ें मांगा नही करते👩‍❤️‍💋‍👩😘

ऐ खुदा मेरी लफ्ज़ो में इतनी ताकत देना,
जिसके लिये लिखा उसके दिल तक पहुचा देना।

तेरी 💏मोहब्बत में हम इस तरह 😊दीवाने हुए की
प्यार के लफ्ज़💫 भी बया न कर पाए..
तू तो भूल चुकी 🤒मुझे पर
मेरा❤️ दिल आज भी धड़कता💕
तो सिर्फ👩 तेरा ही नाम आता है..........****★★★★


चाहा था तूझको हर पल इस तरह,
की तेरे जाने के बाद भी 
दो दिन गुज़रे दो साल की तरह

नज़रे ना मिलाओ हमसे मुलाकाते ये शाम हो जाएगी
बस  मेरी पलके जो झुकि मुझे तुझसे तूझे मुझसे प्यार हो जायेगी।••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here