"Very_Romantic_Shayari" - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Thursday, May 30, 2019

"Very_Romantic_Shayari"



😘😘💋💋 लव यु मेरी_वो 💋💋😘😘
 😘😘😘😘😘😘😘😘😘😘
 😘😘😘

ऐ #हवा तू उधर तो जाती होगी,
           मेरे #दिल का हाल तो
उन्हे #बताती होगी!!
               जरा #छू के देख मेरे
 #सनम के दिल को!!!!
क्या  #याद उनको मेरी आती होगी?
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
...................................................

😍काश *तू* आये और मुझे *गले* लगाकर कहे

*यार*😍
💘मेरा भी *दिल* ❤नहीं लग रहा हैं .
तेरे बगैर.💞
...........................................

जब भी कभी खुद से बात करता हूँ,..💫🌹
समझ लो कि बस तुमको ही याद करता हूँ....💫❣❣
.................................

💞एक तु तेरी आवाज़ याद आएगी,🌹💯〽🎷
तेरी कही हुई हर बात याद आएगी,🌹💯〽🎷
दिन ढल जायेगा रात याद आएगी,🌹💯〽🎷
हर लम्हा पहली मुलाकात याद आएगी।💞💯〽🎷
..............................................

💞खुदा ने जब इश्क़ बनाया होगा,🌹💯〽🎷
तो खुद आज़माया होगा,🌹💯〽🎷
हमारी तो औकात ही क्या है,🌹💯〽🎷
इस इश्क़ ने खुदा को भी रुलाया होगा !!💞💯〽🎷
.............................................

*ना झुकने का शौक है*
*ना झुकाने का शौक है..*
*कुछ एहसास दिल से जुड़े  है*
*बस उन्हे निभाने का शौक है...*❤
...................

दूर जाना न ❌मुझसे तुझको है👉 कसम..
मुझे मुझसे😇 ज्यादा चाहत तेरी है
😘 सनम !!
.................

*😘😍🏿❤ मुझे ‪#‎देखने‬😎 वाले तो 👩‍❤‍👩‪#‎लाखो‬ हैँ लेकिन !!😌 . .
‪#‎मेरी‬👀 नजर मै ‪#‎जो‬ 😍 समायी ,वो ‪#‎करोडो‬ में एक है🤗🌷☃* 😘😍
....................................

तेरी👉 नफ़रत😘 में वो दम
कहा,
जो मेरी ‍❤️‍👨चाहत को कम
😏 कर दे !!
......................

मानो या ना 🙌मानो मगर ये 👉सच है
की पहली..
मोहब्बत❤️ कोई चाह कर भी भुला❌
नहीं सकता !!
............................

😃बहुत🚶Dur 😂Magar 🌹बहुत Paas💲👫 रहते

Ho 💐आँखो 👀Se दूर🦋Magar 💞दिल💞 Ke पास

👫 Rehte Ho😅मुझे Bas Itna ✍बता Do 🌍Ae

दोस्तो👫

Kya 🌺तुम Bhi 🚶Mere बिना 🙇उदास🥀 Rehte

Ho❄
..................................................

कुछ लोगो🏃♂️ से हम यूँ
ही बे-वजह🤗 मिल जाते है,
फिर वही ‍❤️‍👨लोग हमारे
जीने😇 की वजह बन
जाते है !!
.............................
ये 👉Crazyyy हरकते😜 करने
वाली लड़कियां..👧🏻
किस्मत ☝️वालो को मिलती‍❤️‍👨
है !!...............
............
तू👉 वजह न पूछे तो एक1️⃣ बात कहू,
बिन तेरे अब 😇हमसे जिया नहीं❌
जाता !!
.............



मेरी उम🤼‍♀्र भी लग

जाए उसे..

मेरा दिल❤ लगा हुआ है जिससे !!

.........................................................------;;//;;;;;;;;;;;;;;---;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;;------

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here