बेवफ़ा💕💔 new version शायरी - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Wednesday, July 3, 2019

बेवफ़ा💕💔 new version शायरी

"रातों - रातों तेरे याद में सनम" 
मैंने_ एक_ डायरी _लिख दाली
उस _डायरी _की_ first page
   ' तेरे वफ़ाये छोर दाली ' ♂★★★★★

★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★

बेवफ़ा तेरे लिये रात भर गज़ल लिखे ,
उस गज़ल में तुझे हर- मोड़ में वफ़ा लिखे
वफाये तो तू कर न सकी शायद इसलिये
तुझे हर मोड़ पे बेवफा लिखें । ★★★★★
★★★★  ★★★★★★★★★★★★★★★★★★

प्यार जैसी नामी शब्द से मुझे प्यार हो गया था
मुझे क्या पता था वो मेरा यार हो गया था
ना जिने कि चाहत थि न मरने का फिक्र था

फिर भि न जाने क्यों बेवफा हो गया था।।। ★★★★★
★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★

तू बेवफा6 तेरा प्यार भी बेवफा
तेरे नाल मेरा मैं भी बेवफ़ा

अक्सर मैं सोचता तू थी ही बेवफा फिर मेरा प्यार तेरे लिये क्यो बरसा । ★★★★★
★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★

तुझे हर मोर पे मुझसे चाहत थी 
इसलिये तो मैं तेरा चाहने वाला बना 
मेरा प्यार तुझे अच्छा लगा 

इसलिये तो तू मेरी चाहने वाली बनी । ★★★★★
★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★

तेरा साथ तेरी वफ़ा मुझे रास आ गयी रे बावली ,

तेरा प्यार तेरी मोहब्बत मुझे प्यास आ गयी रे बावली ।
******†**********†****************†*******

तुझे आसमा का सितारा बना दूं
तुझे हर मोड़ पे अपना किनारा बना लूं
मेरी चाहत न कम हो तेरे लिये साथिया 
तुझे हर  मोड़ पे अपना मोहब्बत बना लूं
*********†*******†*********†***†*********
"मोहब्बत में जुदाई सितम प्यार न होता
हर मोड़ पे बेवफ़ाई न होता
न हम मोहब्बत करते न हम बेवफा होते
काश उस सितम से मुझे प्यार न होता"
★★★★★★★★★☆★★☆☆☆☆☆☆☆☆‡‡‡‡‡‡

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here