Hard love 27+ broken shayari Mix - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Friday, June 7, 2019

Hard love 27+ broken shayari Mix

9⃣0⃣8⃣1⃣3⃣4⃣5⃣5⃣2⃣3⃣*💞सुना हैं दिल से याद करो...*
 *तो खुदा भी आ जाता हैं...!*
*हमने तो साँसों को भी दाँव पे लगा दिया*
 *फिर भी अकेले रहे....💞.!!*9⃣0⃣8⃣1⃣3⃣4⃣5⃣5⃣2⃣3⃣


9⃣0⃣8⃣1⃣3⃣4⃣5⃣5⃣2⃣3⃣मैने  भी  एक  ऐसे  श़ख्स
को  चाहा  है
जिसको  भुलना  मेरे  बस  में  नहीं
और  पाना  क़िस्मत  में  नहीं~~
💔💔9⃣0⃣8⃣1⃣3⃣4⃣5⃣5⃣2⃣3⃣

9⃣0⃣8⃣1⃣3⃣4⃣5⃣5⃣2⃣3⃣गज़ब का हौंसला दिया है
         
हमें भी ऊपरवाले ने...
💞💞💞💞💞💞💞💞
बरबाद हो जाएंगे ये जानकार भी   
           तुम से ही मुहोब्बत करते है9⃣0⃣8⃣1⃣3⃣4⃣5⃣5⃣2⃣3⃣

💞💞💞💞💞💞💞💞
Ajeeb💞💞 tarah se socha tha zindagi ke liye,
jeena marna💞💞 tha kisi ke liye,
💞💞tanha chor gaye to yakeen aaya,
koi kisi ka💞💞 nahi hota zinadagi bhar ke ʟɪyᴇ
💞💞💞💞💞💞💞💞

*_लफ़्ज़ों में ही पेश कीजियेगा दोस्ती की दावेदारियाँ...ये शहर-ए-नुमाइश है, यहाँ अहसास के जौहरी नहीं रहते!!_*

💔😰🖐🏻


*_मंज़िले हमारे करीब से गुज़रती गयी जनाब,,,और हम औरो को रास्ता दिखाने में ही रह गये ।_*

💔😰🖐🏻


*सीख नहीं पा रहा हूँ मीठे झूठ बोलने का हुनर...*

*कड़वे सच से हमसे न जाने कितने लोग रूठ गये..*



🌹🌹 *गुनाह किये होते, तो मांफ भी हो जाते साहिब_*

*ख़ता तो मुझसे ये हुई,कि उनसे इश्क़ हो गया_*🌹🌹



*💕💕कमाल करता है, ऐ दिल तू भी…*

*उसे फुरसत नहीं और तुझे चैन नहीं..!!💕💕*


*जानते हो मोहब्बत किस कहते है?

*किसी को सोचना फिर मुस्कराना*

 *और फिर आंसू बहाते हुए सो जाना।*



"दोस्तो" ज़िंदगी से सिकवा नही की उसने गम का आदि बना दिया*

*गिला तो उनसे हैं जिन्होंने रोशनी की उम्मीद दिखा के दिया ही बुझा दिया*✍🏾



मत गिरा अपने झूठे इश्क के आंसू मेरे जनाज़े पर,
अगर तुझमे वफ़ा होती तो हम ज़िन्दगी से बेवफा न होते !!😢😢😢


*मरहम लगा सको तो गरीबों के जख्मों पे लगा देना.......साहब* 🌼🌼🌼🌼
 *हाकिम बहुत हैं इस जमाने में* *अमीरों के इलाज के लिए...* 💐💐💐💐

❣🖤 *तमाम उम्र ज़िंदगी से दूर रहें आपकी ख़ुशी के लिए अपनी ख़ुशी से दूर रहें अब इससे बढ़कर वफ़ा की सज़ा क्या होगी कि आपके होकर भी आपसे दूर रहे*!!🖤❣


*तुम्हें किसी और की तकदीर में कैसे जाने दूं,*

*मेरा वश चले तो, तुम्हें किसी के सपनों में भी ना आने दूं।❣*

💞💞

*ज़िंदगी ऐसी पाठशाला है*

*जहाँ*
*क्लास " बदलती रहती है ,*

*परन्तु विषय नही बदलते!!*

                     💞💞

*मुस्कुराते फूलों में न दिखा, तो पत्थर के मूरत में क्या दिखेगा,,*

*इबादत की नज़र से देखोगे ,, तो ज़र्रे ज़र्रे में खुदा दिखेगा...!*💔💔💔💔


तुम नफरत मत करना मुजसे, मुजे बुरा लगेगा,

बस, प्यार से कह देना, अब तेरी जरूरत नहीं है!


बस यही सोचकर किसी
से शिकवा ना किया मैंने

कि हर इंसान अपनी
जगह सही हुआ करता है



*परख से कब जाहिर हुई*
*शख्सियत किसी की...*

*हम तो बस उन्हीं के हैं,*
*जिन्हें हम पर यकीन है!!*

मोबाइल में
कुछ नम्बर ऐसे भी होते है
जो ना डायल होते है
और ना ही डिलीट

~हम सब एक दूसरे के कुछ भी नही लगते है~


~फिर भी हम सब एक दूसरे के अपने लगते है~

*जुदा तो एक दिन सांसे भी होगी*

*तो शिकायत सिर्फ मोहब्बत से क्यों*



*_गैर तो गैर है  गैरो से गिला क्या _*

              *_अपने तो अपने है  , पर  अपनो से मिला क्या _*

*तुमसे मिलना......*
    *बाते करना......*
        *बड़ा अच्छा ....लगता है...!* 🐇


*तुम खास थे*

 *तभी तो पास थे*


*एक अजीब सी जंग है मुझमें..*

 *कोई मुझसे ही तंग है मुझ में...* 🍁


*तुम लाख दुआ कर लो मुझसे दूर जाने की*

*मेरी दुआ भी उसी खुदा से है तुझे मेरे करीब लाने की*

*#............❤..........*

*वीरान दिल में भी एक कोना आबाद रख्खा है...*

*सब कुछ भुला दिया मैंने बस उसे याद रख्खा है...*♂


खुद से ज्यादा चाहनें वाले बड़े नसीब से मिलते है

कही ये बात समझने में तुम देर न कर दो...!!💕


*_प्यार को जब प्यार से प्यार हुवा_*


*_तो प्यारने प्यारको प्यारसे पुछा_*

*_प्यार केसा होता है ?_*


*__तो प्यारने प्यारको प्यारसे कहा_*


*_जो ईश प्यारीसी शायरी को पढ रहा है_*

*_प्यार उनके जैसा प्यारा होता है_* ।

 🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

*_वजह तुम हो_*


जिंदगी की राहो मे मिले होगे तुझे हजारो मुसाफिर..

उम्र भर ना भुल पाओगे वो बंदा हूँ मै.....
🌹💲🌹❣❤💞💞💐


❤ ऐ हवा ….. जाकर मेरे सरकार का दिल धडका दें
________उसे याद दिला दें..💕💕

कि कोई हैं जो उसे हर पल
________याद करता हैं ……❤💖
💘


*_या तो क़त्ल करके..........खत्म कर दे या फिर मुहब्बत करके मुक़म्मल कर दे...!!_*

🔥💔


*_खुद से ज्यादा चाहनें वाले बड़े नसीब से मिलते है कही ये बात समझने में तुम देर न कर दो...!!_*

🔥💔

*_रूठ जाने के बाद गलती चाहे जिसकी भी हो....!बात शुरू वही करता हैं, जो बहुत ज्यादा प्रेम करता हैं....!!_*

🔥💔

*_खंजर की क्या मज़ाल, कि एक ज़ख्म कर सके,तेरे ही ख़याल मे ,  बार-बार घायल हुआ  हूँ मैं.!!_*

🔥💔

*_मैने कब कहा कि मेरे अल्फ़ाज़ों की कदर होनी चाहिए...??बस पढ़ने के बाद दिल पर थोड़ा असर होना चाहिए..._*

🔥💔

*_साहिल के तलबगार यह पहले से जान लें...दरिया-ए-मुहब्बत में किनारे नहीं होते...!!_*

🔥💔

*_ख्वाहिश तेरे संग जिंदगी गुजार लेने की है । इससे बड़ा अब तक कोई ख्वाब नही देखा मैंने_*

🔥💔

*अधूरी चाहतें देती हैं तकलीफ़ बहुत...*

*पर मुक़म्मल चाहतों की कद्र किसे है...*


*"एक कविता ऐसी लिखूं...जो तेरी आँखों में दिखाई दे.......*

*जो आँखें बंद भी करलू तो तेरी सांसो में सुनाई दे........*


*_नींदे उडा रखी है किसी ने मेरी*

*ये कह कर की तुम बड़े अच्छे  लगते हो*

*_मैंने सुना था की मोहब्बत तो सात जन्म तक साथ देती हैं,लेकिन हमे तो इस जन्म में ही छोड़ कर चली गई._*

❤💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤खुदा सलामत रखना उन्हें, जो हमसे नफरत करते हैं, प्यार न सही नफरत ही सही, कुछ तो है जो वो सिर्फ हमसे करते हैं। ❤💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤

💫 ❤ 💫 ❤ 💫 ❤ 💫 ❤ 💫


*_"एक बेवफा के ज़ख्मों पर मरहम लगाने हम गए;_*

*_मरहम की कसम मरहम न मिला मरहम की जगह मर हम गए।"_*


❤ 💫 ❤ 💫 ❤ 💫 ❤ 💫 ❤

​💞  *मेरी अधूरी ख़्वाहिश बन कर न रह जाना तुम,​*

*​दोबारा जीने का इरादा नहीं रखते हम !*! 💞​


*_मैंने पूछा कैसे जान जाते हो_*
 *_मेरे दिल की बातें....!_*
*_वो बोली जब रूह में बसे हो_*
 *_फिर ये सवाल क्यूँ..!!💖_*


*💗💗खाली पलके झुका देने से नींद नही आती है जनाब*

*💗💗सोते वो लोग है जिनके पास किसी की यादें नहीं होती ...*


❣🖤 *प्यार अगर सच्चा हो तो कभी नहीं बदलता न वक़्त के साथ न हलात के साथ* !!!🖤❣


*कुछ अजीब है ये दुनिया.....*

*यहाँ झूठ नहीं...*

*सच बोलने से...रिश्ते टूट✨💔☝🏻 जाते हे....!!*

*उन्होंने कहा..*
*बहुत बोलते हो ..अब क्या बरस जाओगे..*
.
.
*हमने कहा..*
*चुप हो गये ना..तरस जाओगे..!!!*


*लोग आँखों में आँखें डालकर प्यार की बात करते हैं..!!*

*हमारी तो पलकें उनके नाम से ही झुक जाती हैं....!!!!*


*_किसी ने थोड़ा सा अपना वक़्त दिया था मुझे..._*💞
*_मैंने आज तक उसे इश्क समझ कर सम्भाल रखा है...!!💞_*


🌸🌹🌸🌹🌸🌹🌸🌹🌸

          *सोचता हूँ....... टूटा ही रहने दूँ... इस दिल  को...*

          *शायरी भी हो जाती है...और जीत भी लेता हूँ कई दिलों को...*

🌸🌹🌸🌹🌸🌹🌸🌹🌸


*बस आप मुस्करा दें, तबीयत ख़ुश हो जाती है मेरी...*

*सारे शहर में ढूँढ लिया, हकीम आप जैसा नहीं...!!*

❤❤❤❤❤❤


*पढ़ ना लें कहीं एक दूसरे की आँखों की उदासी,*

*हम मिलते हैं अब भी, नज़रें मिलाते नहीं हैं*
   💞💕💞💕💞💕💞💕


शायरी में सिमटते कहाँ हैं  दिल के दर्द   सनम ,,
🌹🌹
बहला रहे हैं ख़ुद को ज़रा अल्फाज़ों के साथ..!!


*मत पूछो कैसे गुजरता है, हर पल तेरे बिन,...*

*कभी बात करने की हसरत, तो कभी तुम्हे देखने की तमन्ना....!*

*एकतरफा ही सही,*
 *इश्क तो है,*
 *तेरा ना सही*
 *मेरा सही..✍*

*बेअसर कहाँ होती है.........*
                         *दुआ कोई भी ....*
 *या तेरी कुबूल होगी*
               *या .मेरी कुबूल होगी ...*


"वो बात ही कुछ अजीब थी
वो हमसे रुठ गयी जो मेरे दिल के सबसे करीब थी
उसने तोड़ दिया दिल हमारा;
और लोग कहते है वो लड़की बहुत सरीफ थी"


*मसला ये नही*
 *की*
 *दर्द कितना है*

 *मुद्दा ये है*
 *की*
 *परवाह किसको है*

*अजनबी हूँ आज, शायद कल अपना लगूं,*

*रफ़्ता-रफ़्ता क्या पता, तुमको भी अच्छा लगूं....*


 "अपना" पागलपन "है' कि" तुझे' चाहूँ " मैं '
पर दिल" ख्वाइस 'है तूझे "अपना लू मैं"
दिल तो 'नादान है "कम्भख्त किसी पे "भी आ 'जाता है"
पर "मेरा पागलपन 'सिर्फ "तुम ही" हो...✍️...🖋️...🖊️...🖌️


*जब से "देखा" है...वो एक "चेहरा" तब से हम "घायल" हो गये.....❤️*
:
*"मोहब्बत" से जब...मोहब्बत "मिली"...हम "शायर" हो गये....💕*®



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here