Respect girls/women's - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Saturday, June 22, 2019

Respect girls/women's

#ये_रचना_पढ़कर_क्या_कहूँ....! #
#अल्फ़ाज़_ही_नहीं_मिल_रहे_हैं....!! #
__________________________
वो ज़िस्म का भुखा मोहब्बत के लिबास में मिला था
पहचानती कैसे उसे चेहरे पर चेहरा लगा कर मिला था

क्या पता था दर्द उम्र भर का देगा
वो दरिंदा बड़ा मासुम बन कर मिला था

पहली मुलाकत पर ही दिल में उतार गया था
वो मुझे पूरी तय़ारी के साथ मिला था

देखते देखते वो मेरा हमराज बन गया
कि हर दफा मुझे वो यकीन बन कर मिला था

माँ बाप से छुप कर उसको मिलने लगी थी
वो मुझे मेरा इश्क जो बन कर मिला था

हल्की सी मुस्कान लेकर वो मुझे छूता रहता था
वो हवसी मेरी हवस को जगाने की कोशिश करता था

वक़्त के साथ उसके इश्क का नशा मेरे सिर चढ़ने  लगा था
मेरा भी ज़िस्म उसके ज़िस्म से मिलने को तरसने लगा था

मुझे इश्क के नशे में देख उसने मेरे ज़िस्म से वस्त्र को अलग किया था
जिस काम की वो तलाश में था उसे वो काम करने का मोका मिला था

टूट पडा था वो मुझ पर, हवस में दर्द की सारी हद पार कर गया था
उस रात वो पहली बार मुझे चेहरा उतार कर अपने असली रंग में मिला था

हवस मिटा कर अपनी उसने मुझे जमीन पर गिराया था
दिल की रानी कहता था जो उसने तवायफ कह बुलाया था

मोहब्बत उसे थी ही नहीं ज़िस्म को पाने के लिए उसने नाटक किया था
मेरे प्यार मेरी मासूमियत के साथ खेल खेला था

फिर मुझे छोड कर पता नहीं कहा चला गया
मोहब्बत की आड़ में शायद किसी ओर को तवायफ बनाने गया था

कितना वक़्त गुजर गया जख्म रूह के अब भी हरे है
सोचती हु मोहब्बत के राह में क्यों इतने धोखे है
हर मोड़ पर क्यों खडे जिस्मो के आशिक है

खुद को किसी पर सोपने से पहले
थोड़ा सोच लेना...
कही वो शिकारी जिस्मो का तो नहीं
तुम थोड़ी जाच कर लेना

अब कभी खुद को तो कभी मोहब्बत तो कभी उसको कोसती रहती हु
हे किस्मत मेरे साथ तेरा क्या गिला था
वो आखरी वार मुझे बिस्तर पर मिला था

 Sab se haath jodkr Request krta hu apni

Gndi khwahisho KO poori krne ke liye plz

kbhi pyar jaise pavitra rishte ka sahara

lekar kisi ldki ki izzat aur emotions ke
saath
khilwad mat krna AGR apki life me pyar he

Jo aapko dil se chahta he uska saath hmesa

de kyuki life me pyar na hone ka dard

mujhse jyada koi nhi seh skta na bta skta ,,,✍

Agr kisi KO post galat lge ya dil KO hurt kre

to maaf🙏🙏🙏 kr Dena dost.  Or acha Lage to share kar dena,,,,✍,,,,

#please_respect_for_Girl_
#respect__for_woman
#support____me_Friend..
Psand Aya to follow kre 🙏🙏🙏🙏🙏🙏

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here