Very Heart touching love quotes - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Saturday, June 22, 2019

Very Heart touching love quotes

👉🏻👩#तुझे 👸🏻 हक है अपनी दुनिया 💓 में खुश 😊 रहने का… 😓😓,, 👱👱 मेरा क्या है... मेरी तो दुनिया 💓 ही 👉🏻 #तु 👸🏻 है..😓😓 👉💔 *

मेरे 👈 दोस्त कहते कि तेरे स्टेटस मस्त 👌 होते है , मेनै कहा जिस पगली 👸 के लिये लिखता 📝 हू वो है हि इतनी प्यारी. 😘😍 *

☞👼 तुम्हारी कसम 👨 मेरे ❤ सनम ☝ अब 💪 हिम्मत ✖ नहीं हारेंगे, 🙏 😷 मर जायेंगे ☝मगर 👼 तेरे सिवा ☝ किसी 🤔 और को ✖ नहीं चाहेंगे !! *

" उस Pagli 👱‍♀ की मौहब्बत 😍 का अंदाज भी बड़ा नटखट 😁 है, बाहों 🤗 में भर कर कहती है की संभालो 😇 अब मुझको !! " *

" कल_मैंने अपने_दिल ❤ से_तेरा_रिश्ता_पूछा तो_कमबखत_बोला_की, 👈😉 उतना_मैं_तेरा_भी_नहीं_हूँ_जितना_उस पगली 👧_का_हूँ " *

#कोई ☝ ऐसा 😊 शख़्स 👤 भी दे #एे_रब 💓
#जो 😔 मुझे 👨 खोने 💔 से #डरता_हो 👍

सुनो ना 😘👩
#इस ☝ तरह भी 😍 मोहब्बत 💑 होती #है_क्या😔
#कोई 👨 तरसे 😭 किसी 👩 की याद 😊 में और  उसे 👩 ख़बर 😏 भी #ना_हो 😑

तुम 👩 तो बस ☝ गुलाब 🌹 की तरह 👌 खिलती_रहो 😊
हम 👤 बनकर के 😉 माली 💦 तुम्हें 👸 कभी 😍 मुरझाने 😔 नहीं_देंगे 👍😘

✵➥ मत हटाया करो यूँ ➣ दुपट्टे अपने 👰 चेहरे से •• सीधा सा ➪ दिल 💟 मेरा बेइमान ☜ होने लगता है..|| 🎀👭 *

​नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते..❤ '

तुम ख़याल रखना अपना.. मेरे पास 💁🏼‍♂ आज भी... 💞 कोई तुमसा 👸🏼 नहीं है .😘 *

काश ☝   हम  👦 भी  सुन_पाते 👂सुना है   तेरी_धड़कने 👩 💗  मेरा_नाम 👦   लेती है ।। 💗 😘 *

जबसे सुनी है उनकी आवाज़ ये दिल ❤ किसी और की सुनता ही नहीं, उनसे मोहब्बत क्या हुई, ये दिल किसी और के लिए इश्क़ का धागा बुनता ही नहीं ❤😘 *

👆 एक 💫 पल भी जीना 😍 मुश्किल 😪 है अब तेरे 💃 बगैर, इस दिल 💝 को तेरे 👉 बिना धडकना 💓 नहीं आता 😘😍 *


👉 इजाजत तो हमने भी ना दी थी, उससे मोहब्बत 💑 की .... बस 👸 वो नजरों से मुस्कराते 😍 गए और हम दिल 💟 से हार गए .💓👈 *s.R*


सुनो 👂🏻 ... गुमशुदा 🙇🏼 हूँ आजकल मैं... खुद से... देखो 👀 कहीं तुम्हारे पास तो नहीं मैं....🌹😍❤ *

तेरी 👩 L♡veLy_L♡veLy_Smile ने 😍 मुझ पे जो_EffecT☝किया हे, मेने👦 सबको_ReJecT☝करके तुझे_SeLecT 😘 किया है।।😉😉 *

“Tum Zindagi mein aa gaye ho to ye khyal rakhna, Hum ‘Jaan’ de dete hai par ‘Jaane’ nahi dete.” *

" 🔪 तुम 👩 #मेरी बातों ☝का #जवाब नहीं ❌ देते तो कोई #बात_नहीं, 😌 मेरी क़ब्र 👦 पर जब #आओगे 😌 तो #हम भी ☝ ऐसा ही करेंगे... * 😘😘🎻 "

Valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो‪‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी *

✍✍✍
समय भी अजीब है ना,

बचपन में कुछ याद नही रहता था

और अब भुलाया नही जाता।
🕸🕸A.R🕸🕸


*❤मोहब्बत ख़ूबसूरत होगी किसी और दुनिया में..*
💕💕

💕💕
*इधर तो हम पर जो गुज़री है हम ही जानते हैं...!!* *💜

Pyar Mil Jaye To Shukar Karo
Na Mile To " Sabar " Karo
.
Meri Tarah😘


मैं तो बस उसके सामने 👦bachha सा हो गया
इतनी सी बात पे ही वो तो
Meri👩🏻‍🦰 हो gai👈🏻
*A.R*



ऐ इश्क मैंने सुना था कि तू अन्धा है ..
फ़िर रास्ता मेरे दिल का बताया किसने
*A.R*

*प्रेम मजबूरी से नही...*

*मंजूरी से निभाया जाता है...*
🌹🌹

❤#मोह्ब्बत तो बहुत बडी #बीमारी है  अगर ये #आपको, #मुझसे हो जाये तो  ये आपकी ही #जिम्मेदारी है
❤😛😛❤


💞किसी ने पूछा कभी #इश्क हुआ था...
🌹💯〽🎷
हम #मुस्कुरा के बोले "आज भी है"💞💯〽🎷

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here