Sad😳 Bewafa💔 Sms - T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

T͟h͟e͟ ᏚᎻᎪYᎪᎡNᎪ S͢h͢a͢y͢a͢r

hindi shayari collection , love shayari in hindi for girlfriend, hindi shayari sad, dil love shayari, love shayari image, love shayari in hindi for boyfriend, nice shayari, funny shayari,

Wednesday, August 21, 2019

Sad😳 Bewafa💔 Sms


तू अपने दिल के ज़ख्म दिखा तो सही.... 

मैं तेरी उम्र भर की दवा न बन जाऊँ तो कहना ....!!.



वो लोट आने की बात करती है गालिब मेरी

उन्हें कोन समझाये की अगर पेड़ सूख जाए

तो पानी देने से खिल नही जाता😭।।



भरोसा बहुत ही घटिया चीज़ का नाम है

जिसने किया वो बर्बाद ही हुआ💔☹.



*_जिस्म उसका भी मिट्टी का है मेरी तरह....!" ए खुदा "फिर क्यू सिर्फ

मेरा ही दिल तडफता है उस के लिये...!"_*🔥💔


मैं शौक दबा कर रखता हूँ बीमार थोड़ी हूँ

तुम चाहती हो मैं रोज़ मिलूं अखबार थोड़ी हूँ
💔😞


*यहाँ वजह बता कर नहीं,,,,!!*

*वजह बना कर छोड़ा जाता है....!!*


ये वो दौर है साहेब जहाँ दिल लगाना हो तो English सीखनी पड़ती है, और दिल टूट जाये तो Hindi!!



Aankhe teri roye aankhe meri ho
Dil teri 💔dharke to dil mera ho,
Khuda kre mera pyar itna takat ho ki..
Kbr teri ho aur usme las meri ho..


गुज़ारिश हमारी वह जान न सके
मजबुरी हमारी वह मान सके,
कहते है मरने के बाद भी याद रखेंगे
जो जीते जी हमे पहचान न सके।😥


बिना मोहब्बत के भी जिंदगी अधूरी नही होती ,
कभी वक्त मिले तो पढ़ लेना दास्तान -ऐ - मोहब्बत ...
सच्चे मोहब्बत की कहानी कभी पूरी नही होती.....😢

*वफा की जंजीर से डर लगता है.....* 💔
*कुछ अपनी तकदीर से डर लगता है.....* 😭
*जो मुझे तुझसे जुदा करती है.......* 💔
*हाथ की उस लकीर से डर लगता है.....* 😭


मुझे भी अब नींद की तलब नहीं रही
 अब रातों को जागना अच्छा लगता है
 मुझे नहीं मालूम वो मेरी किस्मत में है या नहीं
 मगर उसे खुदा से माँगना अच्छा लगता है।
 💔 😢

​कहाँ से ​लाऊ हुनर उसे मनाने का​
​ कोई जवाब नहीं था उसके रूठ जाने का​
​ मोहब्बत में सजा मुझे ही मिलनी थी​
​ क्यूंकी जुर्म मैंने किया ​था ​उससे दिल लगाने का​।
 💔 💔 😭


*_उस रिश्ते को भी निभाया हमने...।जिसमें ना मिलना पहली शर्त थी...।।_*

🔥💔


✍🏻*मत समझ के कुछ नहीं है पास मेरे तुझे देने को...*🥰


*पेशे से शायर हूँ,नाम तेरे कुछ तो लिख जाऊँगा...*😘

💫🦋✨✨✨



उनकी💮 मोहब्बत 🌻का💔 अभी🌼 निशान 🥀बाकी🌷 हैं💞 नाम💘 लब 💔पर👌 है 💙मगर 💙जाना 💕अभी 💛बाकी💚 हैं 🌼क्या🌸 हुआ💟 अगर 💮देख🌻 कर🥀 मूंह 💘फेर 💔लेते💛 हैं💙 वो💛 तसल्ली❤️ हैं 💝कि💐  अभी🥀 तक💟 शक्ल 🌼कि🌷 पहचान💮 बाकी🌸 हैं 
🧕😍😘👋

दिल में है जो दर्द वो दर्द किसे बताएं!
हंसते हुए ये ज़ख्म किसे दिखाएँ!
कहती है ये दुनिया हमे खुश नसीब!
मगर इस नसीब की दास्ताँ किसे बताएं! 
 💔💔💔💔💔💔

मैं आदत हूँ उसकी , वो ज़रूरत है मेरी...    मैं फरमाइश हूँ उसकी, वो इबादत है मेरी..    इतनी आसानी से कैसे , निकल दू उसे अपने दिल से..    मैं ख्वाब हूँ उसका , वो हक़ीक़त है मेरी ...!! 
 💗💗💗💗💗💗👸

आग लगाने वालों को कहाँ खबर है , 

रुख हवाओं ने गर बदला तो खाक वो भी होंगें ॥

तेरी दोस्ती ने दिया सकूं इतना,

की तेरे बाद कोई अच्छा न लगे,

तुझे करनी है बेवफ़ाई तो इस अदा से कर,

कि तेरे बाद कोई भी बेवफ़ा न लगे


☆☆☆☆☆♂♂♂☆☆☆☆☆★★★★★★★★★★★‡‡†‡★†

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here